वर्ल्ड कप: पर्थ में हैट्रिक लगाएगी टीम इंडिया?

जीत के रथ पर सवार टीम इंडिया अब कल तीसरा मुकाबला खेलने उतरेगी। हालांकि ये मैच यूएई के खिलाफ है, लेकिन टीम इंडिया के पास ये मुकाबला एक मौके की तरह है।

बजट में गंगा के लिए ये चाहते हैं काशी के वासी!

बनारस ने देश को प्रधानमंत्री दिया। नरेंद्र मोदी बनारस के सांसद हैं। ज़ाहिर है ये रिश्ता खास है। और इस रिश्ते को अगर कोई एक चीज़ सबसे ख़ास बनाती है तो वो है गंगा।

देश दिनभर: 27 फरवरी की सभी बड़ी खबरें

देश दिन भर में हम आपको दिखा रहे हैं देश के कोने-कोने की खबर। ये खबरें आप तक पहुंचा रही है नेटवर्क 18 के 2000 संवाददाताओं की टीम। देखें वीडियो।

मुद्दा: दिल्ली बीमार, हड़ताली डॉक्टर भूले फर्ज?

पूर्वी दिल्ली के सबसे बड़े अस्पताल जीटीबी में इन दिनों अलग तरह की गहमागहमी है। यहां के रेजिडेंट डॉक्टर मरीजों के इलाज की बजाय हड़ताल पर हैं।

यूएई को हल्के में न ले टीम इंडिया: कुंबले

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने यूएई के खिलाफ टीम इंडिया के मुकाबले को हल्के में ना लेने की सलाह दी है।

जानें! यूएई के खिलाफ क्यों नहीं खेलेंगे शमी!

पर्थ के ऐतिहासिक मैदान पर जब टीम इंडिया यूएई के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो जीत की हैट्रिक का मौका तो होगा ही। कई और मौके भी इंतजार कर रहे होंगे।

देखें: बजट के बारे में क्या कहते हैं भविष्यवक्ता

आईबीएन7 के साथ स्टूडियो में मौजूद हैं ज्योतिषाचार्य सुनीता छाबड़ा, टैरो कार्ड रीडर वाई राखी और लखनऊ से भविष्यवक्ता विमल सिंह और मुंबई से ऑथर, पेंग्यूइन और अंकज्योतिषी अनुपम कपिल।

वर्ल्ड कप: पूल B की टीमों में कांटे का मुकाबला

वर्ल्ड कप में पूल बी की टीमों के बीच मुकाबला बेहद कांटे का हो गया है। दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान जैसी टीमें जिन्हें बड़ा दावेदार माना जा रहा था।

IBN7 का असर: PMO ने की साइट अनब्लॉक

पारदर्शिता को लेकर मोदी सरकार ने बड़ा झटका दिया है। अब आम लोगों को मंत्रियों की संपत्ति की जानकारी नहीं मिल पाएगी।

मोदी से मिले मुफ्ती, BJP-PDP की डील सील

जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के सिलसिले में आज पीडीपी नेता और जम्मू कश्मीर के भावी मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

Most viewed