स्पीड न्यूज: 1 अक्टूबर की सभी बड़ी खबरें

देश, दुनिया, बिजनेस, खेल और मनोरंजन जगत की सभी बड़ी खबरें एक ही जगह। (वीडियो देखें)

अमेरिका यात्रा पूरी कर स्वदेश लौटे प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच दिवसीय अमेरिका यात्रा के बाद आज स्वदेश लौट आए। हवाई अड्डे पर सेना के वरिष्ठ अधिकारियों ने मोदी का स्वागत किया।

‘तिरंगा’ तीसरे नंबर पर मंजूर न था, इसलिए छोड़ा मेडलः सरिता

सरिता देवी ने कहा कि मुझे पदक ठुकराने का कोई अफसोस नहीं है। जब मैंने देखा कि भारत का तिरंगा तीसरे नंबर पर है तो मैं खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई।

मोदी के US दौरे में क्या-क्या पहली बार हुआ?

पीएम नरेंद्र मोदी पांच दिवसीय अमेरिकी यात्रा के अंत में जब एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें विदा करने सहायक विदेश मंत्री निशा देसाई बिस्वाल पहुंची थीं।

देखें: गोल्ड जीतकर भारत लौटे तरकश के त्रिदेव

इंचियोन में चल रहे 17वें एशियाई खेलों में भारत ने वर्ल्ड चैंपियन मेजबान दक्षिण कोरिया की टीम को 225 के मुकाबले 227 अंकों से हराकर स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया।

चर्चाः कैसे स्वच्छ होगा भारत, कब हटेगी गंदगी

पीएम मोदी 2 अक्टूबर गुरुवार को गांधी जयंती के मौके पर स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री के इस अभियान को कामयाब बनाने में सारा सरकारी अमला जुट गया है।

आहत सरिता ने लौटाया पदक, हो सकती है कार्रवाई

इंटरनेशनल बॉक्सिंग एसोसिएशन ने अपना एक बयान जारी कर कहा है कि पूरा मामला सरिता और उनकी टीम की तरफ से सुनियोजित नजर आ रहा है।

मैरीकॉम का 'गोल्डन पंच', भारत को 7वां गोल्ड

2 साल बाद बॉक्सिंग रिंग में वापसी करने वाली पांच बार की वर्ल्ड चैंपियन एम सी मैरी कॉम ने आज एशियन गेम्स में सोने पर कब्जा कर लिया।

WTO के मुद्दे पर टस से मस नहीं हुए PM मोदी!

मोदी ने ओबामा के सामने दो-टूक कहा कि ट्रेड एग्रीमेंट जरूरी है, लेकिन भारत के किसानों की चिंता और खाद्य सुरक्षा की गारंटी से कोई समझौता नहीं होगा।

मोदी भारत के लिए रवाना, कहा- थैंक यू अमेरिका

अपने पांच दिनों के सफल दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका से भारत के लिए रवाना हो गए हैं। पीएम मोदी भारत वापसी के बीच फ्रैंकफर्ट में रुकेंगे।

Most viewed