झारखंड में बाप-बेटे का शासन खत्म करना है: PM

झारखंड के जमशेदपुर में रैली के दौरान एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड सरकार पर बरसे। उन्होंने कहा कि झारखंड से बाप-बेटों का शासन खत्म करना है।

देश दिनभर: 29 नवंबर 2014 की सभी बड़ी खबरें

आप तक खबरें पहुंचा रही है नेटवर्क 18 के 2000 संवाददाताओं की टीम। 2000 रिपोर्टर हर दिन आपके इलाके की हर बड़ी खबर आप तक पहुंचा रहे हैं। सबसे सटीक और सबसे पहले। देखें 29 नवंबर की सभी बड़ी खबरें।

पूर्वोत्तर दौरे पर PM, राष्ट्रीय सुरक्षा पर होगी चर्चा

पीएम नरेंद्र मोदी आज से तीन दिन के पूर्वोत्तर दौरे की शुरुआत गुवाहाटी से करेंगे। महानिदेशकों की सालाना बैठक में आईएसआईएस और अलकायदा जैसे आतंकी संगठनों से निपटने पर खासा जोर रहेगा।

वाड्रा ने 5 साल में कमाया छह गुना मुनाफा!

आईबीएन 7 की पड़ताल में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की कमाई सामने आई है। वाड्रा ने राजस्थान में जमीन के सौदों में महज पांच साल में छह गुना मुनाफा कमाया।

किसकी शह पर यादव ने जुटाया अकूत खजाना?

यूपी के अफसर यादव सिंह के दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के 20 ठिकानों पर इनकम टैक्स की 130 लोगों की टीम ने गुरुवार और शुक्रवार को छापेमारी की।

ISIS में शामिल होकर लौटा अरीब उगलेगा राज?

क्या अरीब फिर से सामान्य नागरिक की तरह ही रहेगा या फिर वो यहां रहकर जेहाद के नाम पर दूसरे लड़कों को भड़काएगा? अरीब के भारत आने से ये सवाल उठ रहे हैं।

सोशल मीडिया का ये कैसा अनसोशल चेहरा..!

सोशल वेबसाइट्स और सोशल ऐप्स, अपने बारे में दोस्तों को बताने का जरिया है, समाज से जुड़ने का मंच है। लेकिन अब इसका वो चेहरा सामने आ रहा है जो समाज के लिए चेतावनी है।

सीन अबॉट को ताउम्र रहेगा 'ह्यूज का दर्द'

140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की अबॉट की बाउंसर ऑस्ट्रेलिया के युवा और प्रतिभाशाली बल्लेबाज फिलिप ह्यूज की जिंदगी की आखिरी गेंद बन गई।

देखें: ह्यूज का बचपन से अब तक का सफर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट फिल ह्यूज के पिछले 26 सालों को हमने कुछ मिनटों में सहेजने की कोशिश की है। बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक का सफर। देखिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के जारी किए गए इस वीडियो के साथ ये खास रिपोर्ट। देखें वीडियो।

शानदार अंदाज में दी गई ह्यूज को श्रद्धांजलि

आज क्रिकेट जगत या कहें कि पूरा खेल जगत गमगीन है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिल ह्यूज के निधन ने सबको सदमे में डाल दिया है।

Most viewed